Facebook पर HD में लीक हुई पूरी फिल्म (Sanju) दनादन हो रही शेयर।

Facebook पर HD में लीक हुई पूरी फिल्म (Sanju) दनादन हो रही शेयर।



 बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म (Sanju) फेसबुक पर लीक हो गई है। पूरी फिल्म को Prince rizvan नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। शेयर होने के साथ ही वीडियो को अभी तक 7 हजार शेयर किया गया है और 90 हजार लोगों ने फिल्म देखी है।

बता दें कि किसी भी फिल्म को इस तरह शेयर करना कानूनन रूप से जुर्म है और इसके लिए सजा भी हो सकती है। फिल्म लीक को लेकर अभी तक किसी ने फेसबुक को शायद रिपोर्ट नहीं किया है क्योंकि रिपोर्ट होने के बाद इस वीडियो को ब्लॉक कर दिया गया होता।

बता दें कि 'Sanju' फिल्म के साथ एक बार फिर से रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार एंट्री ली है। पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा ताल का मचाया है जिससे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई। इस फिल्म ने पहले दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 

फिल्म समीक्षक Ramesh bala के मुताबिक 'sanju' फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्में बन गई है।संजय फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 32 करोड़ रहा।'Sanju 'फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही  Salman khan की फिल्म Race 3 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 32 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ संजय फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। हालांकि फिल्म समीक्षक Taran aadarsh ने इस फिल्म का कलेक्शन 34.75 करोड़ बताया है.

धन्यवाद!!

1 टिप्पणी:

Blogger द्वारा संचालित.