3 Best Online Earning Website For Students| Earn Daily ₹300 to ₹700 | Work From Home

Online Earning Website 

आज इस महंगाई भरी जिंदगी में पैसे हर उस व्यक्ति की जरूर बन गई है जो कुछ अपना छोटे छोटे खर्च निकालना चाहता है खास कर Students को इसकी बहुत जरूर है ।इसकी मतलब पैसे की, उनको Online study के लिए phone को recharge करना पड़ता है उसके लिए पैसा चाहिए। दोस्तो के साथ थोरी बहुत मतरगस्ती करने के लिए भी पैसे की आवश्यकता होती ही है।और winzo जैसे गेम खेलने के लिए भी।ऐसा भी होता है की कुछ लोगो के घर में पैसे जितना मांगो उससे अधिक मिल जाता है।लेकिन सबका भाग्य ऐसा नहीं होता है भाई साहब।
अब हम बात करेंगे 2 इस साइट के बारे में जिससे मैने खुद कमाई की है । आप Work From Home कर सकते हो। मैं अपना खुद का payment proof भी दूंगा। अब मैं बताएगा online कैसे कमाए बिना कोई investment का चलिए शुरू करते है।


1 Rakuten Insight

पहली बात तो ये है की इससे ज्यादा मैं कोई site से नही कमाया हूं। आप इस पर विश्वास कर सकते हो आपको यह निराश नहीं करेगा।ये survey के साथ आपको refer And Earn करने का मौका देता है। SMARTPHONE में survey आपको ₹30-₹80 तक के survey देखने को मिलेंगे। Laptop या computer वालो को ₹100 तक का सर्वे देती है । नही है फिर भी कोई दिक्कत नही है।

Refer Feature

Refer and Earn करके आप बहुत कमा सकते हो ।per Refer आपको ₹50 मिलेगा । 

Redeem Cash
और सबसे महत्वपूर्ण बात करें तो, आप इसे Paytm, Amazon, Flipkart में Redeem कर सकते है। minimum withdrawal amount ₹100 हैं जो की आसानी से हो जाता है।withdrawal पे भी आपको bonus देता है अगर आप ₹900 पे +₹100 Extra देता है आप इसको भी redeem कर सकते हो। Rakuten insight बिल्कुल ही Trasparent है user को धोखे में नही रखती है और बाकियों वेबसाइट की तरह । और अधिक जरकारी के लिए आपको Rakuten insight पे profile बनाना होगा । जो आप नीचे दिए गए लिंक से कर सकते हो और जैसे ही आपका प्रोफाइल complete होता है मुझे मिले ₹20 और 1 month तक आप एक्टिव रहोगे तो मिलेंगे ₹50 तो होगे Refer का ₹50 । 


• My payment proofs


Rakuten survey insight की तरह ही और भी online Earning website है जो मैने Use किया है । और अच्छा पैसा कमाया है।

2 Lifepoints -

3 Ipsos -

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.