SBI Work From Home Job 2023 | SBI bank के साथ काम करके लाखो रुपए कमाए mobile से घर बैठे, 10th pass भी कर सकता है Apply

SBI BANK WORK FROM HOME JOB 2023 : 

STATE BANK OF INDIA के साथ काम करने के मिला मौका।इसके द्वारा निकाली गई नौकरी में आप अपने SmartPhone के मदद से घर बैठे यह काम करके बहुत अच्छी इनकम Generate कर सकते है।यदि आप भी पढ़े लिखे एवम् होनहार युवा है और घर से ही कुछ काम करना चाहते है। तो SBI bank के तहत आप वर्क फ्रॉम होम SBI Bank of India insurance Advisor के तौर पर कार्य कर सकते है।

कितना कमा सकते है?

State Bank of India insurance Advisor का कार्य करके हर महीने ₹20000 से लेकर ₹50000 तक या इससे भी ज्यादा कमाई की जा सकती है।वो भी घर बैठे अपना साथी मोबाइल से।

कार्य क्या करना होगा?

इस के तहत आप सभी तरह के प्रकार के कार्य कर सकते है जो एक बैंक करता है जैसे - पैसे जमा करना, नकदी निकालना, बीमा करना, एवं वाहन (गाड़ी) आदि के लिए loan देना ऐसे सभी प्रकार के कार्य कर सकते है।

Apply (आवेदन) कैसे करें?

State Bank Of India Insurance Advisor का कार्य करने के लिए आप online ke माध्यम से आवेदन कर सकते है।

Student या कोई नौकरी में कर रहे लोगों के लिए SBI insurance Advisor के बारे में संपूर्ण जानकारी दूंगा। जैसे:- SBI bank फर्म होम क्या है?, इससे कैसे कार्य कर सकते है इत्यादि ।जानने के लिए आर्टिकल अंत तक पढ़े। जिससे आपको सारी जानकारी प्राप्त हो जायेगी।

SbI bank के साथ काम करके लाखो कमाने का मौका :

STATE BANK OF INDIA के द्वारा एक नया NOTICE जारी किया गया था।जिसमे बताया गया था की आप घर बैठे नौकरी कर सकते है और अपने मोबाइल से कम करके अच्छी खासी इनकम कर सकते है।यदि आप चाहते है, नजदीकी शाखा में जाकर काम करें तो आप ये भी कर सकते है। इस जॉब में आपको एसबीआई के तहत इंश्योरेंस बेचना होगा। इंश्योरेंस के बारे में लोगो को जानकारी देनी होगी। लोगो को सलाह देना होगा की क्यों अपलोगो को इंश्योरेंस लेनी चाहिए।आप लोगो को समझा पाते है और लोग आपके माध्यम से इंश्योरेंस लेते है तो आप अच्छे रुपए छाप सकते है। इस काम को बरे लेवल पे करने के लिए आपको लोगो को CALL करके या घरों में जाकर समझाना होगा। और TARGET पूरा करने पर आपको लाभ प्रदान किया जाएगा।

SBI Insurance Advisor Eligibility:

आप चाहे student हो या housewife हो या कोई job करने वाले person हो कोई भी SBI insurance Advisor के तहत कार्य करके अच्छे खासे कमाई कर सकता है। ध्यान देने वाली बात आवेदक के पास कुछ जरूरी पात्रता होना चाहिए।जिससे आप आवेदन कर सकते हैं। नीचे विस्तार से बताया गया है:-

  • इसके लिए आवेदक भारत देश का मूल निवासी होना चाहिए।
  • आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए।
  • शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 10 वीं उतीर्ण होना चाहिए।

SBI Insurance Advisor benefits:

इसके तहत आप बिना पैसा लगाए हर महीने अच्छी कमाई करेंगे। इसमें job security अच्छी है।इसमें promotion का bhi system है। खास बात यह है की भारत के सबसे बड़े बैंक द्वारा संचालित है। और यह प्रतिष्ठा वाली जॉब भी है।

How To Apply SBI bank Work From Home 2023

सबसे पहले आपको SBI के ऑफिसिल वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में आपको अच्छे से जानकारी ले लेनी है।और बेहतर तरीके से समझाना होगा तभी आप ग्राहक को समझा पाएंगे।जिससे ज्यादा व्यक्ति का insurance कर पाएंगे।

Official website - Click here

धन्यवाद अपना बहुमूल्य समय देने के लिए...
मैं आशा करता हूं इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिली होगी।

1 टिप्पणी:

Blogger द्वारा संचालित.