Business Idia: चाय सुट्टा बार का फ्रैंचाइज़ी ले और साथ करें चाय का बिजनेस प्रति माह आएगा रु 1.5 लाख रूपये।

 Business Idia: नमस्ते भारत के भविष्यों, जब भी बिजनेस करने की बात सामने आती है तो दो ही बात सूझते है पहला तो खुद का startup किया जाये या किसी तेजी से बढ़ते कंपनी का फ्रेंचाइजी लिया जाये और साथ काम करें। पिछले कुछ वर्षो से चाय के बिजनेस से अपनी अलग पहचान बनाई है इन युवावो के बिच। आप भी चाय के फ्रेंचाइजी लेकर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहते है तो यह उपाय बेहतरीन होगा। इस पोस्ट में चाय सुट्टा बार कंपनी की फ्रेंचाइजी कैसे लेते है सारी जानकारी साझा करूँगा। बहुत कम मेहनत में आप महीना के Rs.100000 से 150000 आसानी से कमा सकते है। 

chai-sutta-bar-franchise-business

देखा जाये तो चाय का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है और काफी अच्छा मुनाफा भी दे रहा है। चाय सुट्टा बार के फाउंडर अनुभव दुबे और आनंद नायक startup की दुनिया में 2 बड़े नाम है। ये अपनी UPSC की प्रिपरेशन छोर कर यह startup किया है। इनका यह चय का बिजनेस भी मुनाफे में चलता रहता है। दोस्तों आज हम चाय सुट्टा बार के फ्रेंचाइजी के बारे में बेहतरीन जानकारी देने जा रहे है। 

चाय सुट्टा बार की फ्रेंचाइजी कैसे ले : 

फ्रेंचाइजी लेना काफी आसान है। आप चाय सुट्टा बार कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट chaisuttabarindia.com पे जा कर रजिस्ट्रेशन करके फ्रेंचाइजी ले सकते है यह प्रक्रिया online होगा। या तो आप कंपनी के हेल्पलाइन नंबर 6262300031 पर कॉन्टैक्ट करके फ्रेंचाइजी लेने ले बारे में बताये। और हाँ फ्रॉड वेबसाइट से बच के रहना दोस्तों। कई फेक वेबसाइट भी दावा करती है की हम आपको फ्रेंचाइजी देंगे उनके झांसे में मत आये। ऑफिसियल तरीके से ही अप्लाई करें। 

चाय सुट्टा बार फ्रेंचाइजी लेने का योग्यता :

वैसे तो फ्रेंचाइजी लेने के लिए कोई खास योग्यता की जरूरत नहीं है। बस आप मेहनती होने चाहिए। और आपके पास लोकेशन और फ्री स्पेस बिजनेस के लिए  होना चाहिए। एक नॉर्मल व्यक्ति या जो स्टूडेंट है और उसे बिजनेस करने की सोच रहे है तो वो भी फ्रेंचाइजी ले सकते है। अपनी कुछ यूनिक स्ट्रैटेजी से अपने चाय के बिजनेस को बहुत दूर ले जा सकते है। कुछ इंनोवेटिव आईडिया होगा तो। 

चाय सुट्टा बार फ्रेंचाइजी में लगात :

यह कम्पनी आपको दो फ्रेंचाइजी मोडल प्रदान करती है। 

  •  FOFO(Franchise Owned Franchise Operated) मॉडल इस मॉडल में कंपनी किसी किसी को भी  फ्रेंचाइजी देने के लिए तैयार है। 
  • जबकि दूसरे COCO(Company-Owned Company Operated) मोडल में कंपनी खुद अपना स्टोर आपके चुने हुए लोकेशन पर खोलती है। इस प्रकार चाय सुट्टा बार फ्रेंचाइजी लेने में लागत तक़रीबन 18 से 20 लाख रुपये आ जाती है। फ्रेंचाइजी में लगने वाले फीस भी शामिल होता है। जिसके पास इतना बजट है वही कर सकते है यह बिज़नेस। 

चाय सुट्टा बार फ्रेंचाइजी लेने पर कमाई :

कमाई की बात करें तो कंपनी दावा करती है की प्रति महीने 1 से 1.5  लाख रूपये कमा सकते है। कंपनी के कुछ फ्रेंचाइजी हर महीने 3-4 लाख रुपये तक इनकम हो रहा है। अभी तक लगभग 550 OUTLETS करीब 300 शहर में खुले हुए है।   

Also Read... Business idea - यह मशीन घर लगाए और प्रतिदिन दिन Rs 2000 तक कमाए।

Also Read...  Small Business Idea: 10 हज़ार से शुरू करें बिजनेस ,मेहनत करें होगा मोटा मुनाफ़ा 

Your Queries Realated Chai Sutta Bar:

Chai sutta bar franchise business profit margin.chai sutta bar franchise price.chai sutta bar franchise contact number.Chai sutta bar franchise business in india.Chai sutta bar franchise business cost in india.Chai sutta bar franchise business cost.chai sutta bar franchise price in india.

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.